ममता ने कहा कि पीएम मोदी सरकार की एक्सपायरी डेट निकल चुकी है

0

  महागठबंधन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर तृणमूल कांग्रेस की चीफ ममता बनर्जी ने पलटवार किया है ममता ने कहा कि विपक्ष के नेता बंधुआ मजदूर नहीं हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी के खिलाफ आयोजित की गई विपक्षी दलों की रैली में विपक्षी दलों का जमावड़ा दिखा।

रैली में शामिल विपक्षी नेताओं ने जमकर केंद्र में नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार पर जमकर निशाना साधा। ममता ने कहा कि मोदी सरकार की एक्सपायरी डेट निकल गई है। अगर वह सत्ता में आई तो देश का विनाश होगा।

ममता का मोदी पर पलटवार

ममता ने कहा कि विपक्ष के नेता मजदूर नहीं हैं, जो प्रधानमंत्री की धुन पर नाचेंगे। बता दें, सिलवासा रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि विपक्ष का महागठबंधन सिर्फ पीएम मोदी के ही खिलाफ नहीं, बल्कि भारत की जनता के भी खिलाफ है।

रैली के बाद विपक्षी दलों के साथ चाय पार्टी  

कोलकाता के बिग्रेड मैदान में मेगा रैली के बाद विपक्षी दलों के साथ चाय पार्टी के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि वह (मोदी) नवाब नहीं हैं। और हम उनके गुलाम नहीं हैं जो उनकी धुन पर नाचेंगे हम इस देश के स्वतंत्र नागरिक हैं। वह चाहते हैं कि हम उनके नौकर बन जाएं, लेकिन हम नहीं बनेंगे इस दौरान आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि हम सिर्फ इस देश के लोगों के गुलाम हैं।

बता दें की मोदी सरकार के खिलाफ 22 दलों के 40 नेताओं की मेगा रैली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगुवाई में मोदी हटाओ का नारा दिया साथ ही मेगा रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा था कि राजनीति में शिष्टता होती है, लेकिन भाजपा इसका पालन नही करती है। जो भाजपा के साथ नहीं हैं उन्हें चोर बता दिया जाता है।

ममता ने यह भी कहा कि बीजेपी ने लोगों से अच्छे दिन का वादा किया था। पांच साल हो गए, लेकिन लोगों के अच्छे दिन नहीं आए। न तो लोगों के खाते में 15 लाख रुपए आए और न हीं बेरोजगारों को नौकरी मिली। अब जनता का मूड बदल चुका है। देश में अब बीजेपी के बुरे दिन आने वाले हैं।