‘कलंक’ के सेट पर आती थी, ‘धकधक र्गल’ को ‘चांदनी’ कि याद

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित फिल्म कलंक में बहार बेगम के किरदार में नज़र आ रही हैं। यह रोल पहले  अभिनेत्री श्रीदेवी करने वाली थीं।लेकिन उनके निधन के बाद यह रोल माधुरी दीक्षित को दे दिया गया। माधुरी दीक्षित ने बताया कि उनके लिए यह किरदार निभाना कितना मुश्किल और भावुक था। फिल्म के टीजर लॉन्च पर जब माधुरी से पूछा गया कि उन्हें ‘कलंक’ के सेट पर जाकर कैसा महसुस हुआ, यह जानते हुए कि यह किरदार पहले दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी निभाने वाली थीं।

माधुरी ने बताया कि , “सबसे पहली बात, उनका निधन होना हमारे लिए एक दुखद खबर थी और जब मुझे इस किरदार को निभाने के लिए बोला गया, तो यह मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. उनके लिए मेरे मन में काफी सम्मान हैं. वह एक अच्छी कलाकार और एक अच्छी इंसान भी थीं.” माधुरी ने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में जब हम किसी किरदार को निभाते हैं, तो यह एक अलग बात होती है, क्योंकि हम उस किरदार में अपनी चीजें जोड़ते हैं, लेकिन हम उन्हें अक्सर सेट पर याद किया करते थे, क्योंकि वह इस फिल्म का एक अहम हिस्सा थी.”

माधुरी ने कहा, “एक बार जब आप अपना काम करना शुरू कर देते हैं, तो आपको आगे बढ़ना होता हैं और अपना काम करना होता हैं.. मैंने भी ऐसा ही किया, लेकिन मैंने उन्हें बहुत याद किया.”। बता दें कि अभिषेक वर्मा के निर्देशिन में बनी ‘कलंक’ में संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 17  अप्रैल को रिलीज होगी।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू