जानें क्यों शाहरुख की पार्टी में विक्की कौशल को होना पड़ा शर्मिंदा

1

: बॉलीवुड की बॉकबास्ट की फिल्म उरी के एक्टर विक्की कौशल उरी में उनकी खास परफॉर्मेंस ने उन्हे एक खास मुकाम पर पंहुचा दिया है। एक्टर ने हाल ही में एक चैट शो में अपनी उपस्थिति के दौरान एक मजेदार खुलासा किया है।

शो में उन्होंने बताया कि

शाहरुख खान की दिवाली पार्टी में अपना कपड़ों के चलते उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हुई थी। विक्की ने बताया कि एक बार जब शाहरुख ने अपने घर मन्नत में दिवाली पार्टी होस्ट की थी तब वो भी वहां बुलाया गया था।

2018 की बात है जब शाहरुख खान ने उन्हें कॉल कर पार्टी के लिए बुलाया, विक्की ने कहा, “मैं पहली बार मन्नत जा रहा था। मुझे खुशी थी कि हम बर्थडे की इस केजुअल पार्टी का हिस्सा बनेंगे। मैं केजुअल ड्रेस में पार्टी में पहुंचा और हैरान रह गया। मुझे जरा भी अंदाजा नहीं था कि ये एक दीपावली पार्टी थी।

बेहद शानदार दिवाली पार्टी होगी और जब वो मन्नत पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर स्तब्ध रह गए। विक्की ने कहा, “मैं अंदर पहुंचा और मैंने देखा कि करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा सब चमचमाते हुए ट्रेडिशनल ड्रेस में पहुंचे हैं।

साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके साथ ही अन्य कुछ कलाकारों को भी इस शानदार कार्यक्रम की जानकारी नहीं थी और इसलिए वो सभी भी इसी तरह से सादे ड्रेस में वहां पहुंच थे। हम सभी मिलकर पर्दे के पीछे जाकर हैंगआउट कर रहे थे। जैसे बार के पीछे वाले पर्दे के पीछे वाले वॉल के पीछे हम सोच रहे थे कि कोई देख ना, मैं बहुत शर्मिंदा था क्योंकि सबसे पहले मैं ही वहां पहुंचा था।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू