Home Entertainment Bollywood सामने आया लक्ष्मी बॉम्ब का पहला पोस्टर,नए अवतार में नज़र आए अक्षय

सामने आया लक्ष्मी बॉम्ब का पहला पोस्टर,नए अवतार में नज़र आए अक्षय

0

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपने एक्टिंग से सबको अपना दिवाना बना दिया है। हाल ही में उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। फिल्म के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार बेहद अलग और अनोखे रूप में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। पोस्टर के जरिए अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 5  जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें, लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय के साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी होंगी। फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर भूत के रूप में दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर ये भी बज बना हुआ है कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में ट्रांसजेंडर भूत की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं।  पोस्टर में अक्षय कुमार आंखों में काजल लगाते नजर आ रहे हैं।

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने कहा, ‘मैं एक स्पेशल रोल के लिए अमिताभ बच्चन को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता हूं।  लेकिन अक्षय सर और उनकी टीम के साथ बात-चीत करने के बाद ही इस बात को कंफर्म किया जा सकता है’। हालाकि देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में अक्षय अपने नए लुक से लोगो को कितना इंप्रेस करेंगे।