जानिए क्यों माधुरी दीक्षित ने लिया एक Dog को गोद…

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म अगले महीनें रिलीज होगी बता दें कि माधुरी की पिछली रिलीज फिल्म टोटल धमाल भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

आपको बता दें फिल्म टोटल धमाल फिल्म ने डेढ़ सौ करोड़ का बिजनेस किया। माना जा रहा है ये माधुरी की पहली 100 करोड़ वाली फिल्म है।

लेकिन एक और वजह है माधुरी दीक्षित की सुर्खियों मे आने की दरअसल, माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने ने पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट्स ऑफ इंडिया (पेटा) इंडिया द्वारा बचाए गए एक कुत्ते को गोद लिया है।

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने 17 मार्च को अपने बेटे अरिन के जन्मदिन पर इस पेट डॉग को गोद लिया था, माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर पेट डॉग संग कई फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा- ”हमारे चेहरे की मुस्कान बताती है, कि कैसे इस छोटे पेट ने हमारा दिल जीत लिया है।

कारमेलो नेने परिवार में आपका स्वागत है, मैं सभी पशु प्रेमियों से अनुरोध करती हूं कि वे पेट्स को गोद लें और देखें कैसे उनकी जिंदगी प्रेम से भर उठेगी। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब माधुरी और उनके परिवार ने किसी डॉगी को गोद लिया हो। माधुरी ने काफी समय पहले रिया नाम का एक डॉग गोद लिया था, जिसकी मौत हो चुकी है।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू