जानिए किससे होगी सूर्यवंशी में अक्षय की टक्कर?

2

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे। फिल्म को 2020 में ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है। इसमें अक्षय कुमार डीसीपी वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाते नजर आएंगे। अक्षय भी रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज का हिस्सा होंगे ये बात तभी साफ हो गई थी जब सिम्बा रिलीज की गई थी। लेकिन फिल्म में विलेन का किरदार कौन करेगा ये बात अब साफ हो गई है।

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एटीएस (एंटी टेरेरिज्म स्क्वॉड) चीफ के रोल में होंगे तो जाहिर है कि विलेन भी कोई तगड़ा ही चाहिए था। इसलिए रोहित शेट्टी एक ऐसा विलेन लेकर आ रहे हैं जो उनकी फिल्मों में पहले कभी नजर नहीं आया है। साथ ही बॉलीवुड ने भी इस एक्टर को स्क्रीन पर कम ही देखा है। हम बात कर रहे हैं एक्टर अभिमन्यु सिंह की। अभिमन्यु सालों पहले गुलाल में एक दबंग राजपूत युवा लीडर के किरदार में नजर आए थे।

अभिमन्यु ने हिंदी फिल्मी फिल्मों में ज्यादा काम नहीं किया है। वह तमिल और तेलुगू फिल्मों में ही ज्यादा नजर आए हैं। जहां तक बात उनके हिंदी फिल्मों में काम करने की है तो अभिमन्यु पिछली बार श्रीदेवी स्टारर फिल्म मॉम में काम करते नजर आए थे।