जानिए कंगना रनौत के गुस्से पर आलिया भट्ट ने क्या कहा…

0

बॉलीवुड बहुचर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’: द क्वीन ऑफ झासी” की रिलीज होने के बाद अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर कंगना रनौत खुलकर फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साध रही हैं। उन्होने आलिया भट्ट के शिलाफ एक बयान दिया था।

कंगना ने कहा था ”ये सभी सितारे सिर्फ नाम के दोस्त हैं। इन्हें जब काम पड़ता है तो ये मेरे पास आते हैं। लेकिन जब कभी मेरी फिल्म रिलीज होती है तो कोई उसपर बात तक नहीं करता

कंगना रनौत ने कहा

आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर देखने के बाद मैंने आलिया को फोन करके बधाई दी थी। इसके साथ ही फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार को भी मैंने फोन किया था लेकिन मेरी फिल्म के लिए कोई कुछ नहीं करता ऐसा क्यों..? एक्ट्रेस का कहना है कि क्यों मणिकर्णिका पर इतनी चुप्पी है?

कंगना ने आलिया भट्ट और आमिर खान का नाम लेते हुए उनपर हमला किया अब कंगना की नाराजगी पर आलिया भट्ट का रिएक्शन आया है।

कंगना के इस निशाने पर आलिया भट्ट ने कहा

आलिया भट्ट ने कहा कि अगर कंगना उनसे नाराज हैं तो वे पर्सनली उनसे माफी मांगेंगी। आलिया, ”मुझे नहीं लगता कि कंगना मुझे नापसंद करती हैंय़ मुझे ये भी नहीं लगता कि मैंने जानबूझकर उन्हें अपसेट किया होगा।

अगर मैंने किया है तो मैं उनसे निजी तौर पर माफी मांगूंगी। गली बॉय के प्रमोशन में पहुंचीं आलिया ने कहा कि वे कंगना को हमेशा से पसंद करती हैं।

 आमिर खान पर  कंगना के तीखे बोल

आमिर ने मुझे दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के लिए फोन किया था। आमिर खान और ट्विंकल खन्ना महिला सशक्तिकरण पर घंटों बात करते हैं। लेकिन उनके पास मेरी फिल्मों के ट्रायल के लिए समय नहीं होता।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से,