केजरीवाल के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को कहा हिटलर

0

जब पूरे देश में होली खेली जा रही थी तभी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 30 से 35 बदमाशों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। ये मामला गुरुग्राम के भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके के मुस्लिम परिवार का है जब कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। इस मामले को लेकर वहां कुछ ऐसा विवाद हुआ जिस कारण लगभग 35 बदमाशों ने शाहिद नाम के शख्स को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान घर की लड़कियां, बच्चे और महिलाएं लगातार मदद की गुहार लगाते रहे, लेकिन बदमाश रुके नहीं और उसको इतनी बेरहमी से पीटा जिस वजह से वो बेहोश हो गया।

हरियाणा पुलिस ने पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत दर्ज कर ली है और लगभग 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सोशल साईट पर वीडियो वायरल होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर ट्वीट किया है और अपना गुस्सा जाहिर किया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेश में गुंडे हैं, इनकी पार्टी (बीजेपी) लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज है।  इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज है। केजरीवाल ने इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है और कहा है कि जिस तरह सत्ता के लिए हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका खून करते थे, उसी तरह मोदी जी भी सत्ता के लिए ये करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते पर चल रहे हैं पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?

अगर इसे धर्म के चश्मे से हट कर देखे तो ये हादसा बेहद दर्दनाक है और साथ ही देश के लोगों को अब जागना पड़ेगा। ऐसे हुरदंग बदमाशों के खिलाफ प्रशासन को कड़े कदम उठाने चाहिए ताकि अगली बार कोई भी ऐसी हरकत करने से पहले 100 बार सोचें।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-