कपिल शर्मा वापसी, जानिए किसने किया सुनील ग्रोवर को रिप्लेस …

0

 कपिल शर्मा के शो का फैन्स को काफी समय से इंतजार था और अब वो इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि शो शुरू हो गया है। शो की शुरुआत बहुत ही अच्छी हुई। कपिल का अंदाज बहुत ही जबरदस्त रहा। कपिल के साथ-साथ चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और शुमोना चक्रवर्ती ने साथ में खूब हंसाया। लेकिन जब रणवीर सिंह की एंट्री हुई तो फिर अलग ही माहौल बन गया है।

शनिवार को प्रसारित हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में कपिल शर्मा काफी हौसलों के साथ नजर आए। एक साल बाद पर्दे पर दिखने के बाद भी कपिल शर्मा के अंदाज और शो में कुछ खास बदलाव नहीं आया है। वह अपने पुराने अंदाज में ही दर्शकों को हंसाते नजर आए। आपको बता दें कि शो में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए है। बस कुछ पुराने चेहरों की जगह नए चेहरे देखने को मिले हैं।

सूत्रों के अनुसार-शुरूआत में चैनल शो को ग्रैंड लेवल पर लॉन्च करना चाहता था हालांकि प्लान को लास्ट मूमेंट पर रद्ध करना पड़ा क्योंकि कपिल अभी भी कुछ पर्सनल कामों में वयस्त हैं। कपिल अपने कुछ खास दोस्त और परिवार के सदस्य अभी भी अमृतसर के घर में हैं शादी के बाद के कुछ रीति-रिवाज चल रहे थे जिन्हें कपिल अनदेखा नहीं कर सकते थे। उनके हेक्टिक शेड़यूल की वजह से जनवरी के पहले हफ्ते तक के लिए प्रमोशनल गतिविधियों को स्थगित कर दिया गया है।

शनिवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में कृष्णा अभिषेक पर्दे पर थोड़ी देर के लिए दिए। लेकिन वह जितनी देर तक रहे उतनी देर तक दर्शकों को खूब हंसाया। वहीं भारती सिंह का भी किरदार काफी मजबूत नजर आया। खास बात यह है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी बतौर गेस्ट के तौर पर नजर आए।

यह दोनों अपनी फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन के लिए आए हुए थे। सभी ने मिलकर कपिल के शो में काफी मस्ती की। वहीं हमेशा की तरह इस बार भी शो के परमानेंट गेस्ट के रूप में नवजोत सिंह सिद्धू ही हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो कपिल एक बार फिर से अपने पुरानी रंग में पर्दे पर वापस लौटे हैं। अब देखना होगा की दर्शकों कपिल शर्मा की इस टीम को कितना पसंद करते हैं।