कंगना की फिल्म ने बढ़ाई रफ्तार, माउथ पब्लिसिटी का मिला सहारा

0

इन दिनो बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म ”मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी” 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए संघर्ष कर रही है। हालांकि फिल्म की कमाई में रफ्तार देखने को मिल रही है और अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में कंगना की फिल्म सधी हुई कमाई कर रही है।

जहां फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे शनिवार में 50 प्रतिशत ग्रोथ देखने को मिली थी वहीं रिलीज के तीसरे शनिवार को 112 प्रतिशत की शानदार ग्रोथ देखने को मिली है। फिल्म ने शुक्रवार को 1.25 करोड़ की कमाई की थी वही शनिवार को 2.65 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 88.45 करोड़ हो गया है।

कंगना की फिल्म मणिकर्णिका को माउथ पब्लिसिटी का भी सहारा मिला है। यही कारण है कि पहले हफ्ते में ठीक-ठाक प्रदर्शन करने के बाद उनकी फिल्म ने दूसरे और तीसरे हफ्ते में रफ्तार पकड़ी है। दर्शक कंगना की पावर परफॉर्मेंस को देखने के लिए थियेटर का रुख कर रहे हैं।

हालांकि विकी कौशल की उरी ने भी कंगना की फिल्म को कई स्तर पर नुकसान पहुंचाने का काम किया। ये देखना दिलचस्प होगा कि मणिकर्णिका 100 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर पाएगी या नहीं क्योंकि अगले हफ्ते रणवीर सिंह की गली बॉय रिलीज़ हो रही है। ये एक बड़ी फिल्म है और दर्शकों में भी इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज़ है। ऐसे में मणिकर्णिका के लिए राहें मुश्किल होने जा रही हैं।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-