इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक, फरवरी में होगी रिलीज

0

प्लेटफॉर्म पर गाया एक गाना एक प्यार का नगमा है जिसने एक गरीब महिला रानू मंडल की किस्मत को रातोरात चमका दिया। रानू मंडल कम समय में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। रानू का नाम हर जगह छाया हुआ है। आज रानू देशभर में फेमस हैं। कोलकाता के स्टेशन पर गाने वाली रानू की जिंदगी आज पूरी तरह से बदल चुकी है। रानू की जिंदगी से इंस्पायर फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल उनके जीवन पर बायोपिक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

रानू की बायोपिक फिल्म बनाने के लिए साउथ की जानी- मानी एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती को अप्रोच किया गया है। इस बात को कफंर्म करते हुए सुदीप्ता चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मुझे फिल्म ऑफर हुई है। हालांकि अभी मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी कि मुझे ये फिल्म करनी है या नहीं’।

फिल्म के मेकर्स ने रानू को फिल्म में स्पेशल गेस्ट अपीयरंस देने के लिए भी अप्रोच किया है, लेकिन इस बारे में अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋषिकेश ने कहा अगर सुदीप्ता फिल्म करने के लिए तैयार हो जाती हैं तो फिल्म की बाकी की कास्ट भी जल्दी फाइनल हो जाएगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के आखिर में शुरू हो सकती है।

रानू की बायोपिक फिल्म के लिए मेकर्स पहले रानू के होमटाउन में शूट करेंगे, जबकि कुछ मुंबई में। फिल्म को शुभोजित मंडल प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी।