इंदिरा गांधी राष्ट्रीय विवि ने बनाई टास्क फोर्स, ऑनलाइन हो रही काउंसिलिंग

0

कोरोना से लड़ने के लिए अमरकंटक के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय ने विशेष टास्क फोर्स गठित की है। यह फोर्स ऑनलाइन पढ़ाने करने वाले छात्रों की ऑनलाइन माध्यम से कॉउंसिलिंग कर रही है।

साथ ही विश्वविद्यालय कोरोना महामारी से लड़ने के लिए आगे आया अमरकंटक का राष्ट्रीय विवि, दान किए सात लाख इक्यानवे हजार रुपये कोरोना से लड़ने के लिए अमरकंटक के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय ने विशेष टास्क फोर्स गठित की है। यह फोर्स ऑनलाइन पढ़ाई करने वाले छात्रों की ऑनलाइन माध्यम से काउंसिलिंग कर रही है।

साथ ही विवि ने प्रधानमंत्री केयर्स फंड में सात लाख इक्यानवे हजार रुपये की सहयोग राशि भी प्रदान की है। विवि के कुलपति प्रो. श्रीप्रकाश मणि त्रिपाठी भी लगातार अपने विवि परिवार का मनोबल बनाए रखने के लिए उन्हें प्रेरित करने में जुटे हुए हैं। प्रो. त्रिपाठी ने बताया कि विवि संकट की इस घड़ी में प्रधानमंत्री के साथ खड़ा हुआ है।

उन्होंने कहा कि इस समय भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व कोरोना महामारी का सामना कर रहा है। देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। यह समय संवेदनशील, धैर्यशील और साधनाशील बने रहने का है। प्रधानमंत्री की हर अपील और संदेश को विवि पूरी तरह से लागू करने में लगा है।