नोएडा में बदमाशों ने सेल्समैन से मोटरसायकिल, पांच हजार रुपए लूटे

0

नोएडा के थाना सेक्टर 20 में पीएनबी बैंक के पास बीती रात मोटरसायकिल सवार तीन बदमाशों ने एक व्यक्ति से मोटरसायकिल और पांच हजार रुपए नकद लूट लिए। दिल्ली के न्यू अशोक नगर निवासी फिदा हुसैन स्विगी कंपनी में सेल्समैन का काम करते हैं। बीती रात करीब 2 बजे वह मोटरसाइकिल से सेक्टर एक स्थित पीएनबी बैंक के पास से गुजर रहे थे। तभी मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने ओवरटेक करके उनकी मोटरसायकिल रुकवा ली, उनके साथ मारपीट की, तथा उनकी मोटरसायकिल और पांच हजार रुपए नकद लूट लिए।

पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम संकल्प शर्मा ने बताया कि घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर 20 में दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि बदमाशों की पहचान के लिए बैंक के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। वहीं थाना सेक्टर 20 क्षेत्र से 10 दिन पूर्व तीन बदमाशों ने एक ई- रिक्शा चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ मारपीट करके, उसका ई-रिक्शा लूट लिया। बदमाश पीड़ित को सेक्टर 33 में छोड़कर भाग गए। राहगीरों ने पीड़ित प्रशांत को अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के बाद पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर 20 में दर्ज कराई है।

एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 57 के पास से बाइक सवार बदमाशों ने नकली बंदूक दिखा कर एक युवती से उसका पर्स छीन लिया। पर्स में 2,000 नगद, मोबाइल फोन व अन्य सामान रखा था। ईकोटेक -3 थाना क्षेत्र से बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी शंकर से रविवार रात आठ बजे के करीब मारपीट करके उनसे 40 हजार रुपए लूट लिए । जब उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने जान से मारने की नियत से उनके ऊपर गोली चला दी। गोली उनके हाथ में लगी है। गंभीर हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीसीपी जोन द्वितीय हरीश चंदर ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।