Sara Ali Khan का भाई Ibrahim Ali Khan ढूंढ रहा है अपनी खोई हुई बीवी

0

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे Ibrahim Ali Khan टिकटॉक पर खूब समय बिता रहे हैं और हर एक वीडियो के साथ बेहतरीन आउटपुट दे रहे हैं। Sara Ali Khan के भाई इब्राहिम अली खान टिकटॉक वीडियो के जरिए वह अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखा रहे हैं और उन्हें देखकर लग रहा है कि वह बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार है। उनका हालिया वीडियो में उन्होंने डबल रोल किया है और दोनों ही पार्ट में कमाल की एक्टिंग की है।

यह वीडियो इतना मजेदार है कि हंसे बिना नहीं रह सकेंगे। वीडियो में इब्राहिम उस शख्स का रोल कर रहे हैं जिसमें वह अपनी बीवी को ढूंढते हैं। वह दो किरदार में दिख रहे हैं। एक में वह सफेद शर्ट में काफी सलीकेदार दिख रहे हैं तो दूसरे में हूडी जैकेट, ग्लासेस और टूथपिक मुंह में लगाई हिप्पी फील दे रहे हैं। दोनों किरदार अपनी खोई हुई बीवी के बारे में बात कर रहे थे।

सफेद शर्ट वाले ने कहा कि उसकी पत्नी बहुत खूबसूरत है तो दूसरे ने कहा, ‘मेरी बीवी जाए भाड़ में, तेरी ढूंढते है’ वीडियो में इब्राहिम को एक्टिंग करते हुए देख सैफ अली खान का अक्स नजर आता है। उनके एक्टिंग स्टाइल और मैनरिज्म भी सैफ से मिलता-जुलता है। अगर उनके टिकटॉक वीडियोज देखें तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगे।