Honey Singh दारू वाले गाने नहीं गाएंगे

0

बॉलीवुड रैपर Honey Singh के गानों में शायद ही ऐसा होता हो कि शराब का जिक्र ना आए, लोग अक्सर उनके गानों में इसके जिक्र को लेकर सवाल उठाते रहते हैं। अब इसे लेकर हनी सिंह ने कहा है कि वो अपने गानों में Alcohol का जिक्र नहीं करेंगे वो भी उस दिन से जिस दिन सरकार शराब बेचने के लिए लाइसेंस देना बंद कर देगी। हनी सिंह अपने गानों को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं और अब उनका यह बयान आया है।

एनडीटीवी ने अपनी खबर में लिखा है कि हनी सिंह बोलते हैं ”जब भी आप पार्टी करते हैं तो उसका सबसे बड़ा कारण शराब होती है और आप इस सच का झुठला नहीं सकते। असल में सरकार भी वाइन शॉप और शराब के अहातों के लिए लाइसेंस जारी करती है। जिस दिन सरकार ऐसा करना बंद कर देगी उस दिन मैं भी अपने गानों में शराब का जिक्र करना बंद कर दूंगा।” हनी सिंह ने यह बात अपने नए गाने लोका की लॉन्चिंग के दौरान कही है।

हनी सिंह ने आगे कहा ”मैं अपनी समझ के हिसाब से गाने लिखने की कोशिश करता हूं, लेकिन कोई मुझे आसान गाने लिखना सिखा दे तो मैं वो कर लूंगा।” हनी सिंह के गानों में आपत्तिजनक शब्दों को लेकर वो कई बार परेशानी झेल चुके हैं। पिछले साल ही पंजाब महिला आयोग ने उनके गाने मखना में महिलाओं को लेकर उपयोग किए गए शब्द की वजह से शिकायत दर्ज करवाई थी।

दो साल के ब्रेक के बाद हनी सिंह ने 2016 में वापसी की थी। उस दौरान कहा गया था कि हनी सिंह रिहेब सेंटर में शराब की लत से छुटकारा पाने की कोशिश में थे। इसके बाद हनी सिंह ने बताया था कि वो नशे की नहीं बल्कि बाईपोलर डिसॉर्डर से जूझ रहे थे। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि मैं किसी नशामुक्ति सेंटर नहीं गया था। मैं जानता हूं कि मेरे बारे में कई सारी रिपोर्ट्स चल रही हैं लेकिन ऐसा नहीं है, मैं अब ड्रिंक नहीं करता।