हिंदी फिल्मों में MeToo की वजह से बंद किया था काम, अब तेलुगू डेब्यू कर सकते हैं नाना पाटेकर…

1

 तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर Me-too के तहत पिछले साल गंभीर आरोप लगाए थे। गौरतलब है कि नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को गलत बताया था। लेकिन सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर की जमकर निंदा हुई थी। जिसके बाद हाउसफुल 4 के निर्माताओं ने नाना को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। सूत्रों के अनुसार MeToo का ठप्पा लगने के बाद नाना पाटेकर हिंदी फिल्मों में तो नहीं लेकिन तेलुगू फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नाना पाटेकर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकते हैं। वे साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म नन्ना नेनू  में अहम रोल निभाएंगे। मूवी में नाना पाटेकर निगेटिव रोल में दिखेंगे। नन्ना नेनू के डायरेक्टर नाना पाटेकर से रोल को लेकर बातचीत कर रहे हैं। सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही तेलगू फिल्म में नाना की कास्टिंग को ऑफिशियल किया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास तेलुगू दर्शकों के सामने नया चेहरा लाना चाहते हैं। गंभीर विचार के बाद त्रिविक्रम को लगा कि इस रोल के लिए नाना पाटेकर फिट बैठेंगे । बता दें कि नाना पाटेकर से पहले इस फिल्म से तब्बू के तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने की चर्चा थी। देखना होगा कि तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नाना पाटेकर को देख दर्शकों का क्या रिएक्शन होगा।

आपको बता दें तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।  उन्होंने कहा था, ‘नाना पाटेकर जबरन मेरे करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्सा नहीं थे इसके बावजूद उन्होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की’ ।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-