Deepika Padukone ने बताया उस शख्स का नाम जिससे जलते हैं Ranveer Singh

0

Deepika Padukone जब भी Kapil Sharma के शो में आई उन्होंने फ्लर्ट करना नहीं छोड़ा। लेकिन जब कपिल शर्मा की ‘दीपू’ छपाक फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में आई थी तब वह Ranveer Singh से शादी कर चुकी थी और शादीशुदा दीपिका पादुकोण जब शो में कपिल से मिली तो उन्होंने भी मजेदार फ्लर्ट किए। उस एपिसोड में कपिल ने उस दिन को याद किया जब रणवीर और दीपिका का वेडिंग रिसेप्शन अटैंड किया था। उन्होंने दीपिका से शिकायत की कि शादी में वह मेहमानों के साथ व्यस्त थी तो रणवीर सिंह ने उनकी खूब टांग खींची।

रणवीर उनकी तरफ आए और विक्टरी जेस्चर दिखाते हुए बोला ‘देख दीपिका ले गया मैं।’ तब अर्चना पूरन सिंह ने भी कमेंट किया, ‘दीपिका की शादी के पहले जबां भी वह गई उन्हें यह प्यारा सा कपल हमेशा मिलता था।’ इस पर कपिल ने जवाब दिया, ‘इसका मतलब यह हुआ कि मुझे ही केवल दीपिका-रणवीर के रिश्ते के बारे में पता नहीं था।’ इस पर अर्चना ने कहा, ‘बिलकुल रणवीर ने यह तुमसे छुपाया था क्योंकि तुम उनके लिए सबसे टफ कॉम्पीटिशन थे।’ इस पर दीपिका ने कहा, ‘यह सही है। अगर रणवीर किसी से जलता है तो वह तुम हो कपिल।’

इसके बाद सभी ने ठहाके लगाए। बातचीत आगे जारी रही जब कपिल ने पूछा कि दीपिका और रणवीर की शू साइज एक ही हैं क्या और दोनों एक दूसरे के फुटवियर पहनते रहते हैं? इस पर दीपिका ने कहा, ‘हां यह सही है। हमारे शू साइज लगभग एक ही है और हम एक दूसरे के शूज अक्सर पहन लेते हैं।’ दीपिका ने यह भी स्वीकारा कि वह गोलगप्पे की बहुत बड़ी फैन है और उन्होंने गोलगप्पा खाने की कुछ जगह भी बताई।