ऑडियो टेप पर कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप, भड़की सुमित्रा महाजन

0

आज लोकसभा में राफेल मामलें को लेकर बेहद बवाल मचा जिसमें राहुल गांधी द्वारा ऑडियो टेप चलाने की आज्ञा मांगने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली आग बबूला हो गए। अरुण जेटली ने कहा कि राहुल गांधी इस ऑडियो की पडताल नहीं कर रहे हैं, यही कारण है कि वह आपको आश्वासन नहीं दे रहे हैं।

बता दे ना ही वो लिखित में इसकी पुष्टि करना चाह रहे हैं। अरुण जेटली ने कहा कि पिछले भाषण में जो राहुल गांधी ने दावा किया था उसे फ्रांस की ही सरकार ने ठुकरा दिया था। इसका मतलब राहुल गांधी एक झूठे व्यक्ति हैं जो लगातार गलत आरोप लगा रहे हैं।

आखिर क्या हुआ लोकसभा में

रिर्पोट के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में राफेल मुद्दे पर जैसे ही बोलना शुरू किया, तो उन्होंने केन्द्र सरकार पर हमला बोला। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने अपनी जेब से फोन निकाल कर मनोहर पर्रिकर से जुड़े ऑडियो टेप को चलाने की परमिशन मांगी। राहुल के परमिशन मांगते ही सदन में जबरदस्त हंगामा हुआ।

सुमित्रा महाजन ने किया इनकार

राहुल गांधी के ऑडियो क्लिप चलाने की आज्ञा मांगने पर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने नाराजगी जताते हुए इनकार कर दिया। सुमित्रा महाजन ने कहा कि अगर आप इस ऑडियो टेप की पुष्टि करते हैं और इसकी जिम्मेदारी लिखित में देते हैं तो ही चला सकते हैं। हालांकि, राहुल गांधी ने तुरंत कहा कि क्या वह ऑडियो चलाना नही पसंद करेगें जबकि वो इसे ट्रांसक्रिप्ट पढ़ना चाहेगें, लेकिन इसको लेकर भी सुमित्रा महाजन ने परमिशन नहीं दी।

राहुल गांधी पर जमकर बरसे अरुण जेटली

राहुल गांधी द्वारा ऑडियो टेप चलाने की परमिशन मांगने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली गुस्सा हो गए। अरुण जेटली ने कहा कि राहुल गांधी इस ऑडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं, यही कारण है कि वह आपको आश्वासन नहीं दे रहे हैं। ना ही वो लिखित में इसकी पुष्टि करना चाह रहे हैं। अरुण जेटली ने कहा कि पिछले भाषण में जो राहुल गांधी ने दावा किया था उसे फ्रांस की ही सरकार ने ठुकरा दिया था। इसका मतलब राहुल गांधी एक झूठे व्यक्ति हैं जो लगातार गलत आरोप लगा रहे हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने बुधवार सुबह ही एक ऑडियो जारी किया है। जिसमें गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे की बातचीत होने का दावा किया गया है। इसमें वह दावा कर रहे हैं कि मनोहर पर्रिकर के बेडरूम में राफेल डील की सभी फाइलें पड़ी हुई हैं।