मुझे स्पोर्ट्स कार पसंद है – उपेन पटेल

2

 मुंबई (न्यूज हेल्पलाइन)। बॉलीवुड के सबसे कूल और पोपुलर एक्टर उपेन पटेल एक ऑटो-शो पर नजर आए और मीडिया से बातचीत के दौरान बताया की वो स्पोर्ट्स कार के दीवाने हैं।

डीएनए ऑटो शो का 12वा संस्करण हाल-फिलहाल सिडको प्रदर्शनी केन्द्र, नवी मुंबई में रविवार को धूमधाम से संपन्न हुआ। सिएट कंपनी द्वारा प्रायोजित यह प्रोग्राम न्यू इंडिया एश्योरेंस द्वारा बीमित था। इंडिया के सबसे बड़े ऑटो-शो में कार दीवानों की कमी नहीं थी, लेकिन इस दो दिवसीय ऑटो शो में मॉडल-अभिनेता उपेन पटेल ने सभी का दिल जीत लिया, क्योंकि वो स्पोर्ट्स कार के दीवाने हैं।

उपेन ने बताया कि मुझे ऑटो-शो बेहद पसंद है क्योंकि आपको कारों के नवीनतम मॉडल की जानकारी तो मिलती है। साथ ही, बहुत अच्छी डीलस भी मिलती हैं, और यह भारत में मेरा पहला ऑटो-शो है। मुझे यहाँ आमंत्रित करने के लिए डीएनए का आभारी हूं।

उपेन पटेल ने भी स्पोर्ट्स कारों के लिए अपना प्यार को आखिरकार कबूल ही लिया। उन्होंने कहा, “मैं स्पोर्ट्स कार्स का दीवाना हूँ। मुझे स्पीड काफी पसंद हैं! मेरे लिए एक कार में सबसे खास उसका इंजन और लुक्स हैं। मेरे पास हमेशा से बाइक और कूप रही हैं।”’

नमस्ते लंदन’ के अभिनेता उपेन पटेल बॉलीवुड में सबसे योग्य बेचलरस में गिने जाते हैं। उपेन पटेल को आखिरी बार हिंदी फिल्म “एक हसीना थी एक दीवाना था” में देखा गया था और वर्तमान में अपने साउथ इंडियन प्रोजेक्ट “बूमेरेंग” में व्यस्त हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए उपेन ने कहा, “इस साल के अंत में मेरी साउथ इंडियन फिल्म ‘बुमेरेंग’ रिलीज होगी।”

ऑटो शो का उद्घाटन रजत कुमार ने किया जो वर्तमान में डीएनए के हेड हैं। शो में मर्सिडीज, मिनी कूपर, ऑडी, बीएमडब्लू, स्कोडा, होंडा, हुंडई, मारुति, नेक्सा, महिंद्रा, टाटा मोटर्स, टोयोटा और डुकाटी जैसे ब्रांडों की सबसे लेटेस्ट और शानदार कारें नजर आई।