बिग बॉस 13 : क्या घरवालों को रोहित शेट्टी देंगे टिकट टू फिनाले !

0

बिग बॉस हाउस में दिखाए जा रहे दोस्ती-दुश्मनी और लड़ाई-झगड़े के एंलग ने दर्शकों को एटंरटेन किया हुआ है। 17वें हफ्ते में बड़ा उलटफेर देखने को मिला। सिडनाज की दोस्ती टूटने से लेकर सिद्धार्थ-असीम के झगड़े की वजह से शो ट्रे़ंड में रहा। अब वीकेंड का वार में बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी से ढेर सारा एंटरटेनमेंट होने वाला है।

इस हफ्ते वीकेंड का वार में दो फिल्मों का प्रमोशन होगा। वरुण धवन-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की स्टारकास्ट सलमान खान के शो में पहुंचेंगे। इसके अलावा सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के सेट पर आएंगे। वीकेंड का वार में इन सभी सितारों की मस्ती से धमाल मचने वाला है।

बिग बॉस फैनक्लब पर रिपोर्ट है कि सैफ अली खान घरवालों को उनके बिहेवियर के बारे में बताएंगे। शो में सैफ अली खान और सलमान खान की मस्ती देखने लायक होगी। वहीं फैंस वरुण धवन और सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस में मुलाकात का इंतजार भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने वरुण धवन के साथ फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में काम किया है।

बिग बॉस हाउस में टिकट टू फिनाले तक पहुचाएंगे रोहित शेट्टी?

खबरें ये भी हैं कि जल्द डायरेक्टर रोहित शेट्टी बिग बॉस हाउस में स्पेशल टास्क लेकर आएंगे। ये टास्क टिकट टू फिनाले से जुड़ा हो सकता है। मेकर्स टिकट टू फिनाले टास्क को लेकर तैयारी में जुटी है। सीजन 13 पहले से टीआरपी में दबदबा बनाए हुए है। जल्द शो में कंटेस्टेंट्स के परिवारवाले कुछ दिनों के लिए रहने आएंगे।