48 साल के हुए भोजपुरी स्टार रवि किशन, चार बच्चों के पिता हैं रवि बाबू।

0

भोजपुरी के सुपरस्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन का आज जन्मदिन है। वो 48 साल के हो गए हैं। फिल्मी दुनिया में झंडा बुलंद करने के बाद रवि किशन इन दिनों राजनीति में भी चमक रहे हैं। रवि किशन जब संसद पहुंचे तो भोजपुरी में भाषण देकर चर्चा में आ गए।

आपको बता दें कि रवि किशन का जन्म 17 जुलाई 1971 को जौनपुर के उत्तर-प्रदेश में हुआ था। एक्टर रवि किशन की शादी प्रीति से हुई है। 48 साल के रवि तीन बेटियों और एक बेटे के पिता हैं। रवि किशन अपनी मां, पत्नी और बेटी तीनों के बेहद करीब रहे हैं। रवि किशन के पिता एक पुजारी हैं। रवि रामलीला में भी काम करते थे, वह सीता माता का रोल प्ले किया करते थे।

भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड तक हर कोई रवि किशन की एक्टिंग का दीवाना है लेकिन आज सुपरस्टार बन चुके रवि किशन को ये सब हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है।बॉलीवुड फिल्मों से असफल होकर भोजपुरी फिल्मों का रुख करने वाले रवि किशन आज भी भोजपुरी के स्टार एक्टर माने जाते हैं

भोजपुरी के सुपर स्टार कहे जाने वाले रवि किशन आज भी भोजपुरी के सबसे महंगे एक्टर माने जाते हैं।खबरों की मानें तो वह एक फिल्म के लिए 50 लाख रुपये बतौर फीस लेते हैं।वह सलमान खान की फिल्म “तेरे नाम” 2003 से बहुत प्रसिद्ध हुए। 2006 में, रियलिटी शो बिग-बॉस सीजन 6 से फेमस हुए।साल 2012 में वह झलक दिखलाजा- 5 में भी दिखाई दिए थे। आज रवि जो भी हैं वह उनके मेहनत का फल है।