अधर पर बाटला हाउस’

1

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की तरह जॉन अब्राहम भी हर साल 15 अगस्त के मौके पर देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों को बड़े पर्दे पर लाते हैं। साल 2018 में जॉन फिल्म सत्यमेव जयते में नज़र आए।

इस फिल्म को लोगो ने काफी पसंद किया था। अब एक बार फिर जॉन अब्राहम सच्ची घटना पर आधारित फिल्म बाटला हाउस लेकर आ रहे हैं। लेकिन इस बार फिल्म पर मुसीबत आती दिख रही है।

दरअसल इस फिल्म की कहानी साल 2008 में राजधानी में हुए टेररिस्ट अटैक पर है। जिसके बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने बाटला हाउस के एक फ्लैट में छानबीन की। लेकिन वहां छुपे टेररिस्ट ने उन पर अटैक करना शुरू कर दिया।

जिसके बाद वहां एनकाउंटर हुआ। जिसमें दो की मौत हो गई और दो लोग अरेस्ट हो गए। अब फिल्म को लेकर इस मामले की आरोपी आरिज खान और शहज़ाद आलम ने फिल्म को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। जिसमें आरोपियों का कहना है कि इस फिल्म से मामले की सुनवाई पर प्रभावित होगी।

साथ ही मामले की सुनवाई कर रहे न्यायमूर्ति विभू बाखरू ने याचिका पर सुनवाई करते हुए आदेश दिया है कि सोमवार को इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग हाई कोर्ट में होगी और उसमें देखा जाएगा कि जॉन अब्राहम की यह फिल्म केस की सुनवाई को प्रभावित तो नहीं करेगी।