कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे का बाल्ड लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0

कैंसर से जूझ रही बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की नई तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में सोनाली अपनी बेस्ट फेंड के साथ पोज करती दिख रही हैं। बता दें कि इन दिनों सोनाली कैंसर के इलाज का ट्रीटमेंट कराने के लिए न्यूयॉर्क में हैं। कीमोथेरेपी की वजह से बाल्ड लुक होने पर उन्होंने विग लगा कर इंस्टाग्राम पर नई तस्वीर भी पोस्ट की। सोनाली बेंद्रे अपने ईलाज के दोरान हर लमहा अपने फेन्स से शेयर कर रही हैं। अब अपने बाल्ड लुक को दिखाते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा की है।

सोनाली बेंद्रे अपनी इस जानलेवा बिमारी से लड़ते हुए खुश रहने की कोशिश कर रही है। सोनाली अपने फैन्स को संदेश देना चाहती हैं कि दोस्तों के प्यार अौर उनके साथ से जिंदगी की हर जंग जीती जा सकती हैॆ। सोनाली अपनी बिमारी का सामने करते हुए अपने दोस्तों के साथ एेसे दिख रही हैं जैसे उन्हें अपनी बीमारी का कोई अहसास नहीं। बाॅलीवुड  में हर कोई उनकी तारीफ करेत नहीं थक रहा है। फैंस सोशल नेटवर्क पर लगातार उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

गौर करने वाली बात है कि सोनाली के अलावा इरफान खान भी कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे हैं और आए दिन सोशल नेटवर्क पर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

 यह भी देखें-