20 वर्ष की उम्र में एशिया की बोल्ड वूमन लिस्ट मे आई “नायरा”

0

यह रिशता क्या कहलाता है सीरियल की अभिनेत्री शिवांगी जोशी नायरा के किरदार में अपने फैंस काफी लोकप्रियता कमाने वाली फेमस अभिनेत्री है। एशिया की सेक्सिएस्ट वूमन की लिस्ट में शामिल हो गया है। शिवांगी महज 20 साल की है और सेक्सिएस्ट वूमन की लिस्ट में पांचवें नम्बर पर हैं।

जिसमे  50 महिलाए है  की इस लिस्ट में शिवांगी सबसे कम उम्र की है। अभिनेत्री है  इस लिस्ट को यूके स्थित न्यूजपेपर ईस्टर्न आई ने निकाला है।  तो इसके साथ ही हम आपको चलिए शिवांगी जोशी यानी की की नायरा की  कुछ ऐसी हॉट तस्वीरें दिखाते हैं जिसकी वजह से वह इस लिस्ट में शामिल हुई है।

अब जरा शिवांगी जोशी की इस तस्वीर को देखिए। जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं। उनका यह हेयरस्टाइल उनकी ड्रेस से काफी मैच कर रहा है। इस तस्वीर के साथ ही जरा दूसरी तस्वीर को देखिए। इसमें नायरा यही ड्रेस पहनी हुई हैं लेकिन उनकी अदाएं कातिलाना लग रही हैं।

 

शिवांगी की यह तस्वीर भी किसी कयामत से कम नहीं है। इस तस्वीर में शिवांगी के बाल थोड़े कर्ल है। इसके साथ ही प्रिंटेड ड्रेस उन पर काफी जंच रहा है। दूसरी तस्वीर में भी शिवांगी यही ड्रेस पहनी हुई है लेकिन काफी हॉट नजर आ रही हैं।

अब जरा शिवांगी की इस तस्वीर को देखिए। इसमें शिवांगी रफ एंड टफ लुक में नजर आ रही हैं। एक साइड बाल और भूरे रंग का टॉप उन पर काफी जंच रहा है। वहीं लाइट मेकअप उन पर काफी सूट कर रहा है। दूसरी तस्वीर में शिवांगी शार्ट्स और टॉप में नजर आ रही हैं। भले ही यह लुक कैजुअल हो लेकिन शिवांगी पर जंच रहा है।

सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी कई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अब जरा उनकी इसी तस्वीर को देख लीजिए तस्वीर में पीछे की ओर बर्फ दिखाई दे रही है तो वहीं शिवांगी साड़ी में हॉट लुक में दिखीं। तस्वीर में शिवांगी गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है जो उन पर काफी जंच रही है। दूसरी तस्वीर शिवांगी की इसी साड़ी की है जिसमें उनकी अदाएं देखने लायक है।

शिवांगी जोशी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से ही काफी लोकप्रियता कमा चुकी है। साथ ही उनके फेंस मे उनके प्रति गजब का उत्साह है।