क्या प्रेग्नेंट हैं नागिन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी? जुड़वा बच्चों का दिया हिंट

0

फिल्म और टीवी जगत दोनों में अपना जलवा दिखाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी का एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें वो अपने पति रोहित रेड्डी के साथ वीडियो शेयर करते हुए एक स्पेशल मैसेज दे रही हैं। इस वीडियो में वो अपने जुड़वा बच्चों का जिक्र करती हुई दिखाई दे रही हैं जोकि उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को बढ़ावा दे रहा हैं।

बता दें, एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी पहले पॉपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में सगुन की भुमिका निभाते हुए ऩजर आई थी और इस समय वो नागिन-3 में विशाखा का रोल निभा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अनीता के पति रोहित रेड्डी का जन्मदिन था जिस मौके पर उन्होंने एक वीडियों पोस्ट करी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ”मेरी जिंदगी का प्यार, जोकि दिनों दिन और भी ज्यादा गहरा होता जा रहा है, मैं दुआ करती हूं कि तुम्हारी जिंदगी खुशियों से भरी है और साथ ही 6 पैक एब्स और हां 2 क्यूट क्यूट बच्चों की भी…. जल्द ही…. लव यू।”

इस कैप्शन को पड़ने के बाद लोंगो की बीच ये जानने का क्रेज है, अनीता की प्रेग्नेंसी की अटकलों में कितनी सच्चाई है लेकिन इस बात की पुष्टी अभी तक नहीं हुई है। इससे पहले भी अनीता के मां बनने की खबर आई थी। लेकिन अनीता हसनंदानी ने इस खबर को गलत बताया था और उन्होंने कहा कि वे नागिन-3 की शूटिंग खत्म होने के बाद ही बेबी प्लान करना पसंद करेगी। अनीता ने एक इंटरव्यू में कहा कि – ”मैं नॉर्मल और नेचुरल तरीके से बच्चा करना चहाती हूं और फिलहाल अभी मैं टीवी शोज में बिजी हूं। प्रेग्नेंसी के समय मैं अपना बिजी शेड्यूल नहीं चाहती।”

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-