अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का मिशन है 250 करोड़!

0

कहां तो अक्षय कुमार 200 करोड़ के क्लब में एंट्री पाने के लिए तरस रहे थे और अब उन्होंने 200 करोड़ के ऊपर कलेक्शन करने वाली फिल्मों की हैटट्रिक दे दी है। 2019 में अक्षय की मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज़ ने बॉक्स ऑफिस पर दोहरा शतक लगाया और अक्षय को अपने करियर की बुलंदियों पर पहुंचाया। ऐसा सुनहरा दौर अक्षय ने पहले नहीं देखा था और अब अक्षय इसका भरपूर दोहन करना चाहते हैं।

मार्च 24 को अक्षय की सूर्यवंशी फिल्म रिलीज हो रही है। लंबे समय बाद अक्षय एक मसाला फिल्म में दिखेंगे जिसे निर्देशित किया है मसाला फिल्म बनाने में माहिर रोहित शेट्टी ने।अक्षय और रोहित का कॉम्बिनेशन ही धमाकेदार है। फिल्म न केवल मल्टीप्लेक्स में बल्कि सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में भी जोरदार प्रदर्शन कर सकती है।फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार अक्षय चाहते हैं कि उनकी यह फिल्म अब 250 करोड़ का आंकड़ा पार करे। रोहित का साथ पाकर अक्षय यह कमाल कर सकते हैं।

 मजेदार बात तो यह है कि रोहित की किसी भी फिल्म ने अब तक 250 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया है। सिम्बा उनकी सर्वाधिक कलेक्शन करने वाली फिल्म है जिसने 240.22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यदि सूर्यवंशी 250 के पार निकल जाती है तो न केवल अक्षय की बल्कि रोहित की भी सर्वाधिक कलेक्शन करने वाली फिल्म बन जाएगी।इसीलिए फिल्म की रिलीज डेट 27 मार्च बदल कर 24 मार्च कर दी गई है ताकि न केवल लंबे वीकेंड का फायदा मिले, बल्कि कुछ छुट्टियों का भी लाभ मिले। अक्षय-रोहित का मिशन 250 कामयाब हो पाता है या नहीं, आने वाले दिनों में पता चलेगा।