दिल्ली में प्रचार करने पहुंचे अक्षय कुमार कहा, ये कुछ अलग है…

0

 अक्षय कुमार की नयी फिल्म केसरी इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा एक सानदार जोड़ी में नजर आएंगी। बता दें कि सारागढ़ी की लड़ाई पर बनी फिल्म का अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा जमकर प्रचार कर रहे हैं।

इस फिल्म के सिलसिले में केसरी के मुख्य कलाकार दिल्ली पहुंचे, और खिलाड़ी कुमार को देख इनके फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। अक्षय कुमार दिल्ली के कनॉट प्लेस में फैंस से रूबरू हुए, प्लेस के सर्कल में अक्षय कुमार गाड़ी के ऊपर बैठकर फैंस से मिले रहे थे।

 

इस दौरान वहां अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, फर्क नहीं पड़ता कि साल में मैं कितनी बार यहां आऊं दिल्ली हमेशा मेरे खास स्वागत के लिए तैयार रहती है। केसरी की टीम की तरफ से सबको मेरा धन्यवाद। होली पर रिलीज हो रही फिल्म केसरी की शानदार कमाई करने की उम्मीद है।

खबरों के मुताबिक यह फिल्म पहले हफ्ते में 80-100 करोड़ के आसपास कमा सकती है। ये फिल्म इतिहास में लड़ी गई उस लड़ाई के बारे में हैं, जब 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगानियों का युद्ध में डटकर सामना किया था। ब्रिटिश सरकार भी इन शहीद 21 सिख जवानों की वीरता की कायल हुई थी।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू