Home Entertainment Bollywood अक्षय कुमार ने फानी तूफान के पीड़ितों की मदद के लिए दान...

अक्षय कुमार ने फानी तूफान के पीड़ितों की मदद के लिए दान दिए एक करोड़ रुपये

0

हमारे देश में पिछले कुछ समय में चक्रवाती तूफ़ान ”फानी” की वजह से कई इलाके बुरी तरह से प्रभावित हुए है। अब देशभर से लोग चक्रवात की चपेट में आए पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड के बड़े अभिनेता अक्षय कुमार (AKSHAY kumar) ने भी पीड़ितों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। खबर है कि खिलाड़ी कुमार ने ओडिशा के लोगों की मदद के लिए मुख्ममंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की राशी दान की हैं।
सूत्रों के मुताबिक़ यह पहली बार नहीं है कि जब अभिनेता अक्षय कुमार ने समाज कल्याण के लिए अपना योगदान दिया है और वे हमेशा से ही लोगो की मदद करते आए हैं। चाहे वो सेना की मदद के लिए ‘भारत के वीर’ पहल को बढ़ावा देना हो या केरल और चेन्नई में आई भयानक बाढ़ के पीड़ितों को आर्थिक मदद देनी हो। वैसे अभी अक्षय कुमार की तरफ से इस मदद के लिए कोई बयान नहीं आया है।
बता दें कि चक्रवात फानी की वजह से कई लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। इस चक्रवात ने राज्य की इकॉनमी को भारी नुकसान पहुंचाया है। ओडिशा की मदद के लिए केंद्र सरकार ने राज्य को 1,000 करोड़ रुपये तत्काल मदद दी है। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी हालात का मुआयना करने के लिए भुवनेश्वर पहुंचे थे। हालांकि चुनाव के समय राजनीति छोड़ खुद पीएम मोदी ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक के काम की तारीफ की है।
उधर, अक्षय कुमार के काम की बात करें तो उन्होंने रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शूरू कर दी है। इसके अलावा एक्टर की गुडन्यूज, हाउसफुल 4, मिशन मंगल, लक्ष्मी बॉम्ब पाइपलाइन में हैं।