जानिए आखिर क्यो करण जौहर ने किया था आयुष्मान को नजरअंदाज

2

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल नजर आएंगे। गौरतलब है कि दोनों के लिए साल 2018 सक्सेसफुल रहा है। इसी वजह से शो में आयुष्मान ने अपने शुरुआती करियर के दौरान का एक किस्सा शेयर किया, जो करण जौहर से जुड़ा हुआ है।

आयुष्मान मुताबिक, करियर के शुरुआती समय में करण जौहर ने उन्हें इग्नोर किया था। आयुष्मान ने कहा- ”मैं एक अवॉर्ड शो के दौरान होस्ट था। वहां पर मुझे करण जौहर मिले। तब मैंने उनसे उनका नंबर मांगा। मैंने पूछा, क्या मैं आपका नंबर ले सकता हूं।

मैं एक एक्टर बनना चाहता हूं। करण ने मुझे एक लैंड लाइन नंबर दिया। मैंने उस नंबर पर कॉल किया और करण जौहर से बात कराने को कहा। लाइन के दूसरी तरफ मौजूद शख्स ने कहा कि हम बाहरी लोगों और न्यूकमर्स का ऑडिशन नहीं लेते।”

इसके बाद करण जौहर ने खुद का बचाव किया और सफाई देते हुए कहा- ”मैंने तुम्हें अपना असली नंबर दिया। ये कितनी अच्छी बात है। मैंने जरूर ही ये सोचा होगा कि तुम्हारे अंदर अच्छी प्रतिभा है।” इस पर आयुष्मान जोर से हंसे।

करण ने पूछा कि उन्होंने आज से पहले इस बारे में क्यों कोई बात नहीं की। इस पर आयुष्मान ने कहा- ”एक एक्टर बनने के बाद आपको कुछ भी बोलने से पहले बहुत सावधान रहना पड़ता है। जब मैं आरजे था तो खुलकर बात करता था. जो कुछ भी मेरे मन में आता, मैं उसे बयां कर देता था।’

बता दें, शो के दौरान विक्की और आयुष्मान ने काफी मस्ती की. दोनों के लिए साल 2018 काफी शानदार रहा। वहीं आयुष्मान की फिल्म बधाई हो और अंधाधुन सफल साबित हुई।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-