एक्टर Armaan Kohli के पास से स्कॉच व्हिस्की की 41 बोतलें बरामद

1

अरमान कोहली एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं, जो मुख्यतः हिन्दी फ़िल्मों में अभिनय करते हैं। वो फ़िल्म निर्मता एवं निर्देशक राजकुमार कोहली के पुत्र हैं।

साल 2018 अरमान कोहली के लिए विवादों से भरा रहा है कुछ ही समय पहले गर्लफ्रैंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट के विवाद में फंसे एक्टर अरमान कोहली अब एक नए विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें, कि ब्रेकअप के बाद नीरू रंधावा ने सबसे पहले उनके नाम का टैटू हटवाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी साझा की थी। बता दें, अरमान की गिरफ्तारी के 20 घंटे के अंदर ही नीरू ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी।

खबरो के मुताबिक उन पर विदेशी ब्रांड की स्कॉच की बोतलें रखने का इल्जाम लगा है। अरमान के पास से स्कॉच और व्हिस्की की 41 बोतलें बरामद हुई हैं। अरमान पर The Bombay Prohibition Act, 1949 की धारा 63 (E) के तहत गैरनानूनी तरीके से विदेशी शराब रखने का आरोप है।

अरमान को एक्साइज पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। कानून के मुताबिक देश का कोई भी शख्स महीने भर के लिए शराब की केवल 12 बोतलें ही अपने पास रख सकता है। साथ ही किसी को भी एक वक्त पर विदेश से शराब की सिर्फ दो बोतलें ही साथ में लाने की अनुमती है।

बता दें कि एक्साइज डिपार्टमेंट, गहनता से मामले की छानबीन कर रहा है  अगर उन पर आरोप साबित होते हैं तो उन्हें 3 साल की जेल भी हो सकती है। इसके अलावा अरमान पर बदतमीजी के और भी आरोप सामने आते रहे हैं। अरमान के ड्राइवर ने उनपर खुलासा किया था। बिगबॉस 7 में तनीशा मुखर्जी ने उन्हें थप्पड़ मारा था. इसका बदला लेने के लिए अरमान, तनीशा की कजिन सिस्टर रानी मुखर्जी के घर के बाहर टॉयलेट करते थे।