सिद्धू का राहुल गांधी वाले बयान पर यू-टर्न, कहा इमरान के न्योते पर गया था पाकिस्तान

0

करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलन्य़ास मे पाकिस्तान जाने की वजह से कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनो विवादो में है सिद्धू अपने उस बयान से पलट गए जिसमें उन्होंने अपने शुक्रवार के बय़ान में कहा था कि करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान जाने को कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था।

सिद्धू ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुझे पाकिस्तान जाने से मना किया था। लेकिन करीब 20 कांग्रेसी नेताओं और केंद्रीय नेतृत्व के कहने पर मैं पाकिस्तान गया था। पंजाब के सीएम मेरे पिता के समान हैं। मैं उनसे पहले ही बता चुका था कि मैं पाकिस्तान जाऊंगा।

नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार रात को एक ट्वीट किया और लिखा- ‘राहुल गांधी जी ने मुझे कभी भी पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा था, इसलिए आप अपने तथ्यों को ठीक कर लें। पूरी दुनिया जानती है कि मैं प्रधानमंत्री इमरान खान के निजी आमंत्रण पर गया था और अब अपने बयान से पलटते  हुए सिद्धू ने शनिवार को कहा कि राहुल गांधी ने मुझे पाकिस्तान जाने को नहीं कहा। सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के व्यक्तिगत आमंत्रण पर ही मैं वहां गया था।