Home news दबंग गर्ल हुईं ऑनलाइन फ्रॉड की शिकार, हेडफोन की जगह निकला...

दबंग गर्ल हुईं ऑनलाइन फ्रॉड की शिकार, हेडफोन की जगह निकला लोहे का टुकड़ा

0

ऑनलाइन शॅापिंग के मामले में आएदिन ग्राहक फ्रॅाड का शिकार होते हैं। अब इस लिस्ट में बॅालीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का भी नाम आ गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान कुछ ऐसा हो गया है कि सोशल मीडिया पर जबरदस्त हंगामा हो गया है। ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा ने ऑनलाइन शॉपिंग की तो उन्हें मिला कुछ ऐसा, जिसकी उन्होंने उम्मीद भी नहीं की होगी।

सोनाक्षीसिन्हा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर कहानी साझा की है। सोनाक्षी सिन्हा ऑनलाइन रिटेलस्टोर अमेजॉन से अपने लिए हेडफोन ऑर्डर किए थे, लेकिन उनके पांव तले की जमीन उस समय खिसकगई, जब उस डिब्बे में से बोस (Bose) कंपनी के हेडफोन तो नहीं निकले,निकला तो सिर्फजंग लगा लोहे का टुकड़ा।

सोनाक्षी ने अमेजन के  कस्टमर सर्विस को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंने लिखा कि शिकायत के बावजूद तुरंत कोई मदद के लिए तैयार नहीं था।

हाल ही में गलत सामान की डिलिवरी को लेकर अमेज़न के एक और फ्रॉड का मामला सामने आया था। दिल्ली के विक्रमजीत ने न्यूज़ चैनल को पिछले हफ्ते वीडियो भेजा था, जिसमें 42,000 के फोन की जगह अमेज़न ने उन्हेंघड़ी साबुन की टिकिया भेज दी थी.

विक्रमजीत ने बताया कि उन्होंने Amazon से OnePlus 6T ऑर्डर किया था और जब ये फोन डिलिवर तो बॉक्स खोलने पर साबुन निकला। उन्होंने बताया कि डिलिवरी बॉय ने खुद उनसे कहा कि डिब्बा खोलते हुए वीडियो शूट कर लें, ताकि कोई दिक्कत हो तो उसे आसानी से बदला जा सके।

आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट