आखिर क्या हुआ था उस रात होटल हयात में, पीड़ित ने बताई आप बीती

1

सोशल मीड़िया पर तेजी से वायरल हो रहे, दिल्ली के होटल हयात के वीड़ियो जिसमे गुलाबी पतलून पहने बसपा सांसद राकेश पांडे का बेटा आशीष पांडे पाँच सितारा होटल में कानून की धाज्जियाँ उ़ड़ाता दिख रहा है। वीडियो में आशीष होटल के गेट के बाहर ही एक कपल को धमका रहा है। वायरल वीडियो में एक लड़की भी दिखी है, जो वहां मौजूद कपल को लगातार गालियां दे रही थी। पुलिस ने पिस्टल लहराने और धमकी देने के मामले में यूपी और दिल्ली पुलिस ने आशीष पांडे की गिरफ्तारी के लिए कारवाई शुरु कर दी है।वही अब धमकी का सामना करने वाले गौरव कंवर ने उस रात की पूरी घटना के बारे में हाथ से लिखा एक बयान जारी किया है, जिसमें गौरव ने कहा है, कि गुलाबी पतलून वाले शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।
गौरव के अनुसार ‘मैं 13 अक्टूबर की रात हयात रिजेंसी होटल में एक दोस्त के साथ खाना खाने गया था। जब हम खाना खाने बैठे तो दोस्त ने कहा कि उसे अच्छा महसूस नहीं हो रहा और वह वोमिट करना चाहती है. उसने बाथरूम गेट तक साथ चलने को कहा.’
वहां पर कोई मदद के लिए नहीं था। तभी तीन ड्रंक लड़कियां आईं और उन्हें एब्यूज करना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा- ‘मैंने चुप रहने का फैसला किया और होटल स्टाफ को मदद करने को कहा.’
‘लड़कियों ने जब मेरी दोस्त को वोमिट करते देखा तो उसे भी एब्यूज करने लगी, चिल्लाने लगी। मेरी दोस्त स्टाफ की मदद से वाशरूम से बाहर आई। वह डर गई थी और बुरी तरह रो रही थी.’
हम वापस टेबल पर खाने गए। लेकिन दोस्त रो रही थी, तो हमने होटल से लौटने का फैसला किया, लेकिन ये लोग होटल के गेट पर हमारा इंतजार कर रहे थे। उन्होंने फिर से मुझे और दोस्त को एब्यूज करना शुरू किया और वीडियो बनाने लगे।
‘उनके साथ लड़के थे. पिंक पतलून में एक आदमी मेरे पास आया और बंदूक दिखाकर कहा कि मैं तुम्हें मार दूंगा। मैंने बस लड़ाई नहीं करने को कहा और होटल स्टाफ से बचाने की गुजारिश की। लड़कियां अंगुली दिखाने लगी और मेरी दोस्त ने भी अंगुली दिखाया।
मैं पुलिस के पास नहीं गया क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मेरे परिवार को डराया जाए। मैं अपनी जिंदगी के लिए डरा हुआ हूं. कृपया मुझे सुरक्षा दें और मेरी शिकायत दर्ज करें।

यूपी पुलिस की टीमें भी आशीष पांडे की जगह-जगह तलाश में जुटी है, साथ ही मोबाइल फोन की लोकेशन जांच में पता चला है कि कल सुबह 11:00 बजे उसका लोकेशन अंबेडकर नगर में था, उसके बाद आशीष पांडे ने अपना फोन बंद कर दिया।
यूपी पुलिस की एक टीम दिल्ली पुलिस की जांच टीम के साथ भी सहयोग कर रही है। वही दिल्ली पुलिस की टीम ने मंगलवार को आशीष के गौतम पल्ली स्थित फ्लैट में छापा मारा था और नौकर से पूछताछ भी की थी।