इस अनोखी लव स्टोरी की वायरल ये तस्वीरें आपको हैरान कर देंगी

0
25014

मोहब्बत एक ऐसा एहसास होता है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता……….। यह अकसर जाति, धर्म, ऊंच-नीच नहीं देखता और ना दो देशों के बीच बनी सीमाएं । आपने कई लव स्टोरी पढ़ी होंगी, देखी भी होंगी पर आज जिस लव स्टोरी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं ये आपको हैरान कर देगी। दरअसल कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। ये तस्वीरे हैं दो लड़कियों की… संदस मलिक और अंजली चक्र।

इन तस्वीरों में दिखाई देने वाली एक लड़की है संदस मलिक जो पाकिस्तान के एक मुस्लिम परिवार से संबंध रखती है और पेशे से आर्टिस्ट है। वहीं तस्वीरों में दिखने वाली दूसरी लड़की का नाम अंजली च्रक है जो हिन्दुस्तान की रहने वाली हैं और ये दोनों लड़कियां एक दूसरे से प्यार करने का दावा करती हैं।

बारिश के दौरान क्लिक की गई इन तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सरोवर ने ट्विटर पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘ए न्यूयार्क लव स्टोरी’ और अपनी पार्टनर को सालगिरह भी विश किया है। बता दें कि 28 जुलाई को दोनों के रिलेशनशिप का एक साल पूरा हो गया है। फिलहाल ये लड़कियां न्यूयॉर्क शहर में रहती हैं।

संदस मलिक और अंजली चक्र का ये रिलेशनशिप उन सभी लोगों को ठेंगा दिखा रहा है जो प्यार को मजहब, जाति और लिंग के नाम पर बांटते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here