तनुश्री ने ठोका राखी सावंत पर मानहानि का केस

0

तनुश्री दत्ता ने #MeToo कैंपेन में नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। वही मामले के तूल पकड़ने के बाद राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता पर टिप्पणी की थी। वही अब दूसरी ओर तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने के साथ 10 करोड़ रुपये की मांग की है.
राखी सावंत ने कहा था कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं और उनका गाना तो नाना के कहने पर मुझे करना पड़ गया। अब राखी सावंत के इस रवैये के खिलाफ तनुश्री ने कड़ा कदम उठाया है।जानिए राखी ने तनुश्री के खिलाफ अपने इंटरव्यू में क्या कहा था…
एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा, “मैंने ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के गाने में तनु को रिप्लेस किया था.” राखी ने बताया, “तनु ने फिल्म के गाने को शूट किया था लेकिन उसे बीच में छोड़ दिया। उसके बाद मेरे पास कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया, उन्होंने बस इतना कहा, तुम सेट पर आओ, गाना करना है.” राखी ने कहा, “उनकी बात सुनकर मैं हैरान रह गई क्योंकि अचानक कौन सा गाना?” गणेश आचार्य ने बोला, “बस राखी तुम आ जाओ, गाना मैंने बनाया है, अभी शूट करना है. राखी ने बताया, मेरे पास नाना पाटेकर का भी फोन आया. वो बोलने लगे कि तुम गाना कर दो. मैंने जब ये सुना तो फौरन सेट पर पहुंची”राखी ने बताया कि सेट पर पहुंचने के बाद मुझे पता चला कि गाना तनुश्री का है। वो इस गाने को थोड़ा शूट कर चुकी हैं लेकिन लेकिन अब वो कोऑपरेट नहीं कर रही है। अभी वो अपनी वैनिटी में हैं, जहां उन्हें सब बुलाने जा चुके हैं लेकिन वो बाहर नहीं आ रही हैं. इसके बाद राखी ने कहा, “उस वक्त डेजी शाह मास्टर जी की एसिस्टेंट थी और उसने सारी बात बताई कि वो खुद तनुश्री को बुलाने 10 बार गईं थी लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला.”
राखी ने कहा, “नाना पाटेकर ने मुझसे कहा, तुम कैसे भी सब संभाल लो क्योंकि इतना बड़ा सेट लगा है, 100 से ज्यादा डांसर हैं। प्रोड्यूसर का पैसा लगा है, वो मर जाएगा। राखी ने कहा, जब मैंने सब सुना तब मैं खुद तनु को बुलाने गई लेकिन वो नहीं आई। फिर मैंने उनके हेयर ड्रेसर और मेकअप आर्ट‍िस्ट को फोन किया। तब मुझे असली वजह पता चली”
राखी सावंत ने खुलासा किया, “उस दिन तनु ड्रग्स लेकर वैन में 4 घंटे से बेहोश पड़ी थीं। तनु आज बड़ी-बड़ी बातें कर रही हैं, लेकिन मैं उनकी असलियत सबको बताना चाहती हूं। राखी ने कहा, जब मैंने तनु का गाना किया तो उन्होंने मुझे नोटिस भी भेजा, लेकिन फिल्म की टीम ने मुझे बचाया और कहा कि राखी ने आखिरी मौके पर हमारी मदद की है”