सोमनाथ भारती ने महिला एंकर से मांगी माफी

1

आप विधायक सोमनाथ भारती लाइव टीवी चैनल में एक महिला को गाली देने और उनसे बदसलूकी के मामले में फंस गए हैं। वही महिला एंकर ने सोमनाथ भारती के खिलाफ नोएडा के महिला थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है।
हालांकि टीवी शो में बहस के कुछ ही देर बाद भारती ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि चैनल ने उनके बयान को तोड़मरोड़कर पेश किया है। उन्होंने कहा कि वे सभी महिलाओं का सम्मान करते हैं। मैंने महिला एंकर को टारगेट कर कुछ भी नहीं कहा है, फिर अगर उन्हें मेरी बातों से ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं!Image result for सोमनाथ भारती ने महिला एंकर से मांगी माफीमंगलवार को ही सोमनाथ भारती ने एक टीवी चैनल पर महिला एंकर को गाली देते हुए उनसे बेहद आपत्तिजनक लहजे में बात की थी। जिस पर एंकर ने भी आप नेता को खरी-खरी सुनाई थी। एंकर ने इस पर विधायक को कोर्ट में ले जाने की बात कही थी।
Image result for सोमनाथ भारती ने महिला एंकर से मांगी माफीबता दें कि एंकर ने आप नेता सोमनाथ भारती से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले को लेकर सवाल किया था. इसी सवाल पर सोमनाथ भारती बौखला गए। उन्होंने महिला एंकर से न सिर्फ बदतमीजी से बात की, बल्कि उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की। उन्होंने गाली देते हुए कहा कि आपकी बात करने की औकात नहीं है।
इस पर एंकर ने कहा था कि जो अपनी पत्नी से ठीक से बात नहीं कर सकता, उसे सम्मान नहीं दे सका, वो ऐसी बातें कर रहा है। एंकर ने कहा कि आपको ऐसी बातें करने में शर्म नहीं आती है क्या? भारती ने एंकर से ही माफी मांगने को कहा था। एंकर ने भारती को कोर्ट तक ले जाने की चुनौती दी थी। इससे पहले भी सोमनाथ कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। इसके चलते उन्हें जेल तक जाना पड़ा था।