अमृतसर ट्रेन हादसे पर निकाले कैंडल मार्च में हंसते दिखे सिद्धू, फोटो वायरल

0

अमृतसर में दशहरे के दिन हुए ट्रेन हादसे में 59 लोगों की जान चली गई, तो 100 से अधिक लोग अभी भी घायल हैं। हादसे के बाद नेताओं के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है और इस पर जमकर राजनीति भी हो रही है। तो इस बीच नवजोत सिंह सिद्धू की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें वो अमृतसर हादसे में मारे गए लोगों के लिए निकाले गए कांग्रेस कैंडल मार्च में हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।अमृतसर ट्रेन हादसे पर निकाले कैंडल मार्चबताया जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू कैंडल मार्च में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ से बात करते हुए कई बार हंसते दिखे। लोग इस फोटो को शेयर कर कड़ी नाराजगी जता रहे हैं, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है, कि घटना से सिद्धू कितना आहत है, इस बात का अंदाजा सिद्धू की तस्वीर को देख कर लगाया जा सकता है।
नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार 22 अक्टूबर को कहा कि वो अमृतसर ट्रेन हादसे के पीड़ित बच्चों को गोद लेंगे और प्रभावित परिवारों की मदद भी करेंगे। सिद्धू का यह बयान ऐसे समय में आया है जब बिहार की एक अदालत में सोमवार को दशहरा कार्यक्रम के आयोजकों और मुख्य अतिथि नवजोत कौर सिद्धू के खिलाफ एक मामला दायर किया गया।

बता दें कि अमृतसर में दशहरा के दिन रावण दहन के दौरान करीब 60 लोगों की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गई थी। घटना के बाद से ही सिद्धू लोगों के निशाने पर हैं क्योंकि कार्यक्रम का आयोजन उनके सहयोगी सौरभ मदान ने कराया था।  वही मुख्य अतिथि के तौर पर सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर को आमंत्रित किया गया था। आरोप है कि सिद्धू की पत्नी देरी से कार्यक्रम में पहुंची, जिससे रावण देर से फूंका गया। अगर वो समय से आतीं दो हादसे को टाला जा सकता था।