समाजवादी पार्टी के गढ़ में सेंध लगाने में जुटे शिवपाल

0

समाजवादी पार्टी से अलग होकर अपनी पार्टी बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव ने रोड़ शो शुरु कर दिया है। शिवपाल हर दूसरे दिन किसी न किसी विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। वहीं इस बार वह समाजवादी पार्टी के गढ़ फिरोजाबाद में अपना दम खम दिखा रहे हैं। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल यादव का मेगा रोड शो शुरू हो गया है। फिरोजाबाद सपा के वरिष्ठ  नेता रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव का संसदीय क्षेत्र है। लिहाजा इस इलाके से अपनी पहली राजनीतिक यात्रा की शुरुआत कर उन्होंने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं।

शिवपाल यादव 60 किलोमीटर लंबे  इस रोड शो के दौरान अपने समर्थकों से मिले और लोकसभा चुनाव से पहले जनता की नब्ज टटोली। माना जा रहा है कि उनकी निगाह इस संसदीय क्षेत्र पर है। शिवपाल इस इलाके में अपनी पार्टी के लिए संभावनाएं तलाश रहे हैं। ये रोड शो इटावा से लेकर टूंडला (फिरोजाबाद) तक चला।

इससे पहले शिवपाल यादव ने रविवार को जसवंतनगर में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यह धर्मयुद्ध की लड़ाई है और धर्मयुद्ध में हमेशा जीत सत्य की हुई है। शिवपाल ने कहा कि हमारे धर्मयुद्ध में भी जीत सत्य की होगी।

इस मौके पर उन्होंने योगी सरकार पर भी हमला किया। शिवपाल ने कहा कि अब हमें 2022 का इंतजार नहीं करना चाहिए। शिवपाल ने कहा कि परिवर्तन लाना है और सरकार बदलनी है। योगी सरकार को उन्होंने बेईमान और भ्रष्ट करार दिया। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने जनता को केवल ठगने का काम किया है। बता दें कि हाल ही में योगी सरकार ने शिवपाल यादव को लखनऊ में एक बंगला आवंटित किया है। ये बंगला पहले यूपी की पूर्व सीएम मायावती के पास था।

रोड शो में शिवपाल यादव का उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। शिवपाल जगह-जगह अपने समर्थकों से मिले। इस दौरान सड़कों पर कारों का लंबा काफिला देखने को मिला।