तेज प्रताप यादव ने बताई तलाक ये वजह

0

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव का उनकी ऐश्वर्या से तलाक होने जा रहा है। तलाक की वजह बताते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा है कि ऐश्वर्या राय मॉर्डन विचारधारा की लड़की हैं और उनका ऐश्वर्या के साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन है।

तेज प्रताप यादव ने बताई तलाक ये वजह

तेज प्रताप ने कहा कि वे एक साधारण जिंदगी गुजारने वाले व्यक्ति हैं जबकि ऐश्वर्या शहरी मिजाज की लड़की है। तेज प्रताप ने कहा कि मर्जी के खिलाफ उनकी शादी ऐश्वर्या से की गई। तेज प्रताप ने कहा कि दो राजनीतिक परिवारों के बीच हुए रिश्ते का वो मात्र एक मोहरा हैं. उन्होंने कहा कि वे एक घुटन भरी जिंदगी नहीं जी सकते हैं।

तेज प्रताप ने कहा, “मैंने अपने माता-पिता को पहले ही कहा था कि मैं शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन किसी ने मेरी नहीं सुनी, हमारी जोड़ी ही बेमेल थी, मैं एक साधारण आदमी था, मेरी सामान्य आदतें थीं , जबकि वो एक मॉडर्न महिला है, दिल्ली में पढ़ी-लिखी है, उसने अपनी जिंदगी मेट्रो में गुजारी है।”

तेज प्रताप यादव ने बताई तलाक ये वजह

तेज प्रताप यादव से जब पूछा गया है कि जब उनके पिता की तबीयत खराब है और ऐसे नाजुक मौके पर उन्होंने तलाक का फैसला क्यों किया तो उन्होंने कहा, “मैं घुट-घुट कर जी रहा था, एक शख्स कितने दिनों तक अपनी जिंदगी इस तरह गुजार सकता है।”

तेज प्रताप ने रांची पहुंचकर रिम्स में सजा काट रहे अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की। ढाई घंटे तक चली मुलाकात में तेज प्रताप ने अपने पिता के साथ कई सारी बातें साझा की।