शंकर सिंह वघेला ने कहा 2019 चुनाव में मोदी की हार तय

0

गुजरात विधानसभा चुनाव के समय में कांग्रेस का दामन छोड़ने के बाद काफी दिनों तक शांत रहने के बाद गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने बुधवार को एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 2019 में यह सरकार जानी चाहिए। क्योंकि जो लोगों से वादे किए थे उन्होंने पूरे नहीं किए हैं।

उन्होंने कहा कि ये जनविरोधी सरकार है। पूरे विपक्ष को एक साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए। 2019 का चुनाव पीएम बनाम आम जनता का होगा।

शंकर सिंह वाघेला का कहना है कि एनडीए सरकार ने जनता को उल्लू बना दिया। देश की जनता केंद्र सरकार से नाराज है। लोग और सभी एक साथ आकर सरकार को हराएं। राफेल डील को लेकर हो रहे हंगामे पर शंकर सिंह वाघेला का कहना है कि जो बोफोर्स हुआ था तो उस वक्त वीपी सिंह निकले थे और उनका सब ने समर्थन किया था। अब राफेल में क्या निकलेगा यह आप ही लोगों को तय करना है।

उन्होंने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि अच्छा विपक्ष बने। सब मिलकर लड़े। 2019 का चुनाव स्पोर्ट्समैन की तरह लड़ना चाहिए। मैं इतना कह सकता हूं कि 2019 में इनकी सरकार नहीं होगी। 2014 में बीजेपी ने मार्केटिंग की थी। मार्केट हाईप था और यूपीए-2 की छवि भी ठीक नहीं थी। विपक्ष बंटा हुआ था।

शंकर सिंह वाघेला का कहना है कि 2019 में एनडीए पहले से बहुत कम सीटें मिलेंगी। 2019 है ये 2014 नहीं है। जनता के हित में सरकार ने कुछ नहीं किया। जो वादे किए थे, पूरे नहीं किए। हर चीज को लेकर झूठ बोला जा रहा है। वोटों का बंटवारा नहीं होना चाहिए। 2019 में मोदी के खिलाफ चेहरे पर शंकर सिंह वाघेला का कहना है कि चेहरे तो पहले भी कई बार चुनाव में नहीं थे। 1977 में कोई चेहरा नहीं था।अपने आप चेहरा बन जाते हैं और बाद में आ जाते हैं।