Home news यूपी में लाल टोपी वालो की गुंडागर्दी

यूपी में लाल टोपी वालो की गुंडागर्दी

1

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मुरादाबाद प्रवास के दौरान प्रेस वार्ता में जमकर हंगामा हो गया ।अपने नेता से मिलने और सेल्फी खिंचाने के शौकीन सपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी की इज़्ज़त का जमकर फालूदा करवा दिया ।और इतना ही नहीं, कई सपा कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से बदसलूकी भी की।

गुरुवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एनएच-9 स्थित होटल होलीडे रीजेंसी मुरादाबाद में प्रेस वार्ता की। इस दौरान कार्यकर्ताओं में ही किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। हंगामा इतना बड़ा हो गया कि धक्का-मुक्की होने लगी। अखिलेश के सुरक्षाकर्मियों ने लोगों को धक्का दे दिया। सूत्रों की माने तो, इसमें कई लोगों को चोटें भी आईं। कई कार्यकर्ता और पत्रकार चोटिल हो गए।

जानकारी मुताबिक, कुछ पत्रकारों ने अखिलेश से अलग में बात करने की कोशिश की। जिसके चलते सुरक्षा कर्मियों ने पत्रकारों को अलग से बात करने के लिए रोका। पत्रकारों और सुरक्षाकर्मियों के बीच छोटी सी कहासुनी हो गई। जिसके बाद यह मामला इतना बढ़ गया कि सुरक्षाकर्मियों और पत्रकारों के बीच धक्का-मुक्की हो गई। देखते ही देखते होटल में बवाल हो गया।

पुलिस को जब इस मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुँचकर बाकी लाल  टोपी  वाले गुंडागर्दी कार्यकर्ताओं को धक्का देकर बाहर निकाल दिया और भारी फोर्स तैनात कर दी गई। बाद में उन सभी कार्यकर्ताओं को वापस बुलाया और अखिलेश ने एक-एक कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

https://www.youtube.com/watch?v=6YB4nWbMSIw