यूपी और बिहार के मंत्रियों को महाराष्ट्र में घुसने न दूंगा – BJP नेता

0

मुंबई में बीजेपी के बिहार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष फूल सिंह ने ऐलान किया है कि बिहार और यूपी के केंद्रीय मंत्रियों को वे मुंबई में घुसने नही देंगे।
बता दें कि, फूल सिंह की नाराजगी विले पार्ले के बीजेपी विधायक पराग अलूवनी को लेकर है, उनका आरोप है कि विधायक अपने इलाके में बिहार और यूपी के रिक्शा चालकों को रात में डंडों से पिटवा रहे हैं और सब मौन हैं। फूल सिंह का आरोप है कि बिहार और यूपी से आने वाले केंद्रीय मंत्री भी इस पर कुछ नहीं बोल रहे हैं।
फूल सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘हमारी ही पार्टी के आमदार पराग अलूवनी विले पार्ले के विधायक हैं, उनके ही क्षेत्र के गुजरात कॉलोनी में पिछले 25 साल से उत्तर भारतीय गरीब रिक्शा वाले लोग रहते हैं। ये लोग दिन भर रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं और पराग अलूवनी के सह पर कुछ पुलिसवाले और उनके गुंडे रात में रोज बेरहमी से रिक्शा वालों को पीटते हैं। मैं तो दावे के साथ कहता हूं कि पराग अलुवनी का संबंध अल्पेश ठाकुर जैसे लोगों के साथ है.’
वीडियो में आगे कहा गया है, ‘मैं एक आम हिंदुस्तानी नागरिक हूं और मैं इन चीजों को बर्दाश्त नहीं कर सकता। उत्तर प्रदेश और बिहार के नेताओं को मेरी यह चेतावनी है कि इस पर रोक नहीं लगी तो मैं मुंबई में घुसने नहीं दूंगा. फूल सिंह ने अपने वीडियो में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर खास निशाना साधा और कहा कि ‘मैं तो आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से भी आग्रह करता हूं कि ऐसे नेताओं पर लगाम लगाएं। गिरिराज सिंह महाराष्ट्र में घटना घटेगी तो नहीं बोलेंगे, गुजरात में घटना होगी तो नहीं बोलेंगे. उनके पास सिर्फ एक ही मुद्दा है मुसलमान।