कांग्रेस का मकसद मोदी जी को हटाना, हमारा बेरोजगारी हटाना- अमित शाह

0

नरसिंहपुर- चुनावों के मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में पहुंचे जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया। अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज चौहान की खामियां गिनवाई, साथ ही बीजेपी अध्यक्ष विपक्ष पर निशाना साधने से भी नहीं चूकें। अमित शाह ने प्रदेश में बीजेपी की नीतियों को गिनवाते हुए कहा की शिवराज सरकार प्रदेश के किसानों को बिना ब्याज के ऋण मुहिया करा रही हैं। वहीं कांग्रेस पर झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस जनता से झूठे वादें करकर उन्हें गुमराह कर रही है।

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हम देश से गरीबी, बेरोजगारी हटाना चाहते हैं, पर कांग्रेस का मकसद बस हमें सत्ता से हटाना है। अमित शाह ने कहा कि हम लोगों के लिए काम करना चाहते हैं, हमारी पार्टी पाई-पाई और हर पल का हिसाब जनता को देते हैं, इसलिए मैं आज आपको यहां हिसाब दूंगा। अमित शाह ने सभा में अपने द्वारा चलाई गई सभी 129 योजनाओं का जिक्र किया। वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी को ‘मोदी फोबिया’ हो गया है।

शहीदों की शहादत का बदला थी ‘सर्जिकल स्ट्राइक’

अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि तंकवादियों ने उड़ी में हमला किया जिसमें 12 जवान शहीद हो गए। पर इस बार कांग्रेस की नहीं बीजेपी की सरकार थी। इसलिए शहीदों की शहादत का बदला लेने के लिए भाजपा ने सर्जिकल स्ट्राइक की और देश के जवानों की शहादत का बदला लिया।