चाय वाले, इतना मारूंगा कि कान से खून निकलने लगेगा – अकबरुद्दीन ओवैसी

3

अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी ने इस बार अपनी सारी हदें ही पार कर दी हैं। सियासी बयानबाजी के बीच शब्दों का चयन, भाषणों की मर्यादा और किसी भी संवैधानिक पद की गरिमा को किस तरह भुला दिया जाता है, इसका एक नमूना AIMIM प्रमुख असदद्दुीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने पेश किया है।चाय वाले, इतना मारूंगा कि कान से खून निकलने लगेगा - अकबरुद्दीन ओवैसीबता दें कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं में छिड़ी जुबानी जंग अब और भी तेज हो गई है. AIMIM प्रमुख असदद्दुीन ओवैसी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच जो वार-पलटवार का सिलसिला चल रहा था, अब उसमें ‘छोटे ओवैसी’ की भी एंट्री हो गई है. एक रैली को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने योगी पर जमकर हमला बोला।
साथ ही अकबरु्द्दीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला। हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ”चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा-इतना मारूंगा कि कान में से पीक निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा”

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है. किस्मत से चीफ मिनिस्टर भी बन गया, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए, अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगे. तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे”।

चाय वाले, इतना मारूंगा कि कान से खून निकलने लगेगा - अकबरुद्दीन ओवैसी

योगी आदित्यनाथ और असदुद्दीन ओवैसी के बीच जुबानी जंग चल रही है। तेलंगाना के विकाराबाद के तेंदूर में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि यदि बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि ओवैसी को तेलंगाना छोड़कर वैसे ही भागना पड़ेगा, जैसे निजाम हैदराबाद छोड़कर भागे थे।

Related imageअसदुद्दीन ओवैसी ने योगी पर पलटवार भी किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी, मोदी, आरएसएस, सरकार की नीतियों और योगी पर बोलने पर क्या मुल्क से भगा देंगे।
मालकपेट में जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि इनके सीएम हैदराबाद में टपक गए, यूपी सीएम कह रहे हैं कि तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनेगी तो ओवैसी को भगा देंगे, जिस तरह निजाम को भगाए थे. मैं इनको पूछ रहा हूं, यह भगाने की बात तुम कब से कर रहे हो।