शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय ने राहुल गांधी पर किया मानहानि का केस

1

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान और उनके बेटे कार्तिकेय चौहान पर दिए बयान को लेकर फंसते दिखाई दे रहे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने राहुल गांधी पर मानहानि का केस कर दिया है।

शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय ने राहुल गांधी पर किया मानहानि का केस

कार्तिकेय ने भोपाल कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस किया है। राहुल गांधी के सोमवार को दिए बयान के बाद ही कार्तिकेय ने मानहानि का केस करने का दावा किया था।

मंगलवार को ही शिवराज ने कहा कि अगर कोई छोटा नेता इस प्रकार का बयान देता तो देखा जाता, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष ऐसी गलत बयानबाजी कर रहे हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

दरअसल, सोमवार को राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि ‘मामाजी के जो बेटे हैं, पनामा पेपर्स में उनका नाम निकलता है. पाकिस्तान में पीएम नवाज शरीफ का नाम निकलता है लेकिन पाकिस्तान जैसे देश में उसको जेल में डाल देते हैं मगर यहां चीफ मिनिस्टर का बेटा उसका नाम पनामा पेपर्स में निकलता है तो कोई कार्रवाई नहीं होती।’

राहुल गांधी

बता दें कि बाद में राहुल गांधी ने इस पर सफाई भी दी। राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश और बीजेपी शासित राज्यों में इतने घोटाले हुए हैं कि वह कन्फ्यूज़ हो गए थे। राहुल बोले कि पनामा पेपर्स लीक मामले में शिवराज सिंह के बेटे नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम है। शिवराज सिंह का नाम तो व्यापम घोटाले में है।