राहुल के बयान पर बोले, रविशंकर – राजनीति में नई गिरावट

2

राहुल गांधी के कर्ज माफी नहीं होने तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोने नहीं देने संबंधी बयान पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस किसानों के मुद्दों पर नाटक कर रही है और कांग्रेस अध्यक्ष का यह बयान देश की राजनीति की नई गिरावट है।राहुल के बयान पर बोले, रविशंकर - राजनीति में नई गिरावट

रविशंकर प्रसाद का कहना है कि राहुल गांधी ने जो यह बयान दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोने नहीं देंगे, यह देश की राजनीति में एक नई गिरावट की बात की है. उनसे ऐसी ही अपेक्षा की जा सकती है।

उन्होंने आगे कहा कि ऐसी भाषा की ही उम्मीद उनसे की जाती है, लेकिन इस बात को भी नहीं भूलना चाहिए कि कांग्रेस राज में किसान सबसे ज्यादा परेशान हुआ। विजय माल्या हो नीरव मोदी, इनको जो सहूलियतें मिलीं वो कांग्रेस राज में मिली थी। यह सब लोग जानते हैं कि कांग्रेस का हाथ हमेशा भ्रष्ट लोगों के साथ रहा है। उनके साथ कांग्रेस का हाथ रहा है।राहुल के बयान पर बोले, रविशंकर - राजनीति में नई गिरावटराहुल गांधी ने मंगलवार को संसद भवन में केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि मोदी जब तक देश के किसानों का कर्ज माफ नहीं करेंगे, तब तक हम उन पर इतना दबाव डालेंगे कि उन्हें सोने नहीं देंगे और कर्ज माफ करवाकर रहेंगे। किसानों, युवाओं और गरीबों के साथ अन्याय हो रहा है लेकिन 15-20 उद्योगपतियों का भला किया जा रहा है।

प्रसाद ने कहा कि मोदी को पूरा देश जानता है। देश की जनता ने चौकीदारी की जो जिम्मेदारी दी, उसी के लिए काम कर रहे हैं। वह क्रिश्चियन मिशेल और क्वात्रोची जैसे लोगों पर नजर रख रहे हैं।Image result for राहुल के बयान पर बोले, रविशंकर - राजनीति में नई गिरावटराफेल मुद्दे पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हम राफेल मुद्दे पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं। दोनों सदनों में बहस के लिए भी तैयार हैं, लेकिन कांग्रेस को इसके लिए हिम्मत दिखाना चाहिए। जेपीसी की जांच की मांग की बात करने वाले राहुल गांधी पहले सदन में बहस करने की हिम्मत दिखाएं।

रविशंकर प्रसाद का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने राहुल के झूठ को बेनकाब कर दिया है। राहुल गांधी बार बार प्रधानमंत्री को कहते हैं कि नजर मिलाकर बात करें। हम कहते हैं कि राफेल पर आंख मिलाकर बात करें तो सच्चाई सामने आ जाएगी। उनको बहस से सदन से नहीं भागना चाहिए।