नरेंद्र मोदी तमीज से बोलना नहीं जानते – राहुल गांधी

3

मध्यप्रदेश में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला, और पीएम मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया। नरेंद्र मोदी तमीज से बोलना नहीं जानते - राहुल गांधीबता दें कि, राहुल गांधी अपने दौरे के दूसरे दिन शनिवार को सागर और दमोह में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जिस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। हालांकि उन्होंने एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान की तारीफ कर डाली। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को बोलने की तमीज नहीं है।नरेंद्र मोदी तमीज से बोलना नहीं जानते - राहुल गांधीराहुल गांधी ने कहा कि ‘मोदी और शिवराज में सिर्फ एक ही फर्क है। शिवराज जी तमीज से बोलते हैं और नरेंद्र मोदी जी तमीज से बोलना नहीं जानते हैं। दुख होता है कि वो देश के प्रधानमंत्री हैं, उन्हें देश की जनता ने चुना है, लेकिन मैं उनके खिलाफ एक भी शब्द गलत नहीं बोलूंगा।’

साथ ही राहुल ने कहा कि कई सालों में हम और शिवराज जी खुलकर लड़ाई लड़ रहे हैं, भयंकर लड़ाई हो रही है। हालांकि वह तमीज से बोल रहे है। दोनो नेताओं में फर्क है। अब आप सोच रहे होंगे कि मैं सीएम की तारीफ कर रहा हूं। लेकिनन यह सच्चाई है तो बोलना पड़ेगा ही। उन्होंने भ्रष्टाचार जरूर किया है, विकास नहीं किया, लेकिन व्यक्ति तमीज से बात करता है।

आज सुबह नरेंद्र मोदी ने जनसभा तो संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस मुझे नहीं हरा पा रही तो मेरी मां की बेइज्जती करने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस के नेता मोदी पर हमला कर पाने में नाकाम रहते हैं तो अब मां को गाली देने पर उतर आए हैं। साथ ही कहा कि कांग्रेस के खेमे में अब जमानत बचाने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस के लोगों को अब सरकार बनाने की नहीं बल्कि जमानत बचाने की चिंता सता रही है।