नोटबंदी पर वित्त मंत्री अरुण जेटली का कांग्रेस पर पलटवार, ट्वीट कर कहा…

0

नई दिल्ली- आज नोटबंदी को पूरे दो साल हो गए। 8 नवंबर 2016 की आधी रात को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने 500 और 1000 के नोट बंद कर दिए थे। अरुण जेटली ने इन नोटों पर बैन लगाकर अर्थव्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए एक बड़ा कदम उठाया था। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ट्विटर पर ट्वीट कर इसे बड़ा फैसला बताया और कहा कि ये सिर्फ काला धन खत्म करने के लिए नहीं, बल्कि कई चीजों के लिए उठाया गया था।

वहीं नोटबंदी के मौके पर कांग्रेस बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साधने की पूरी तैयारी कर रही है। कांग्रेस ने नोटबंदी की दूसरी सालगिरा पर राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन किया। पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी ने पिछले चार साल में अर्थव्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है। मनीष तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी को अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए।

मनीष तिवारी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो साल पहले नोटबंदी की थी जिससे पूरे देश की अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नोटबंदी के समय भी इसका विरोध किया था और अब भी विरोध कर रही है।