कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी नहीं, यह गांधी परिवार की प्राइवेट लिमिटेड – अमित शाह

1

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को मध्य प्रदेश के चुरहट में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर तीखा हमला बोला। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पास न कोई नेता है, न कोई नीति है और न ही कोई सिद्धांत है। Image result for कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी नहीं, यह गांधी परिवार की प्राइवेट लिमिटेड - अमित शाहशाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी नहीं हैं, जो यहां पर सेनापति को चुना जाएगा। कांग्रेस नेहरू गांधी परिवार की प्राइवेट लिमिटेड पार्टी है, जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किए जाते हैं, वो भी गांधी परिवार से किसी दूसरे को कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष नहीं बनाया जाता है।
बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के लिए किसी उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है। कांग्रेस पार्टी बिना मुख्यमंत्री चेहरे के चुनाव मैदान पर उतरी है। वहीं, लोकसभा चुनाव के लिए अभी काफी समय है, लेकिन उससे पहले राहुल गांधी खुद को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित कर चुके हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इसी को लेकर कांग्रेस और गांधी परिवार पर हमला बोला है।Image result for कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी नहीं, यह गांधी परिवार की प्राइवेट लिमिटेड - अमित शाहउन्होंने कहा कि कांग्रेस के सब नेताओं की अपनी अलग-अलग सरकार हैं। छिंदवाड़ा आओ तो यहां पर कमलनाथ सरकार, गुना-अशोकनगर जाओ तो वहां सिंधिया सरकार, रीवा जाओ तो अजय सिंह सरकार, भोपाल में जाओ तो पचौरी सरकार और झाबुआ जाओ तो वहां भूरिया सरकार।
रविवार को मध्य प्रदेश के चुरहट में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ‘बीजेपी की परंपरा है, जब हम चुनाव में जाते है, तो पलपल और पाई-पाई का हिसाब देते हैं.’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक ऐसी ATM है, जिसमें समस्या डालने पर जवाब विकास में नहीं आता, बल्कि झूठे वादों में बाहर आता है और भाजपा विकास का ATM है।