अपनी हद पार ना करे औवेसी, राम मंदिर अयोध्या में ही बनेगा- शिवसेना

0

नई दिल्ली- जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राम मंदिर निर्माण पर राजनीति बढ़ती जा रही है। शुक्रवार यानी कल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर निर्माण के लिए तैयारियां शुरु करने की घोषणा कर दी थी। वहीं इस मुद्दे पर एआईएमआईएस लगातार बयानबाजी कर रही है। दूसरी ओर शिवसेना एक तरह तो राम मंदिर को लेकर मोदी सरकार को उनके द्वारा किए गए वादों को याद दिला रही है, वहीं लगातार औवेसी पर भी निशाना साध रही है।

संजय राउत ने साधा औवेसी पर निशाना, कहा

आज शिवसेना नेता संजय राउत ने राम मंदिर को लेकर एआईएमआईएस पर निशाना साधा है। संजय राउत ने असदुद्दीन औवेसी पर वार करते हुए कहा कि औवेसी अपनी हद पार न करें, वह हैदराबाद तक ही रहें। औवेसी पर भड़के शिवसेना नेता संजय ने कहा कि राम मंदिर अयोध्या में ही बनेगा, पाकिस्तान, ईरान या हैदराबाद में नहीं। उन्होंने कहा कि औवेसी जैसे लोग मुस्लिम समुदाय को भटका रहे हैं, उन्हें उलटी पट्टी पढ़ा रहे हैं। संजय राउत ने कहा कि मुस्लिम लोगों को खुद अपना गलत और सही समझना होगा वरना उन्हें भविष्य में बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

जल्द से जल्द कानून लाए सरकार- शिवसेना

वहीं दूसरी ओर शिवसेना नेता ने मोदी सरकार से भी राम मंदिर निर्माण पर कानून बनाने की बात कही है। संजय राउत का कहना है कि अगर अब कानून नहीं आया तो कभी नहीं आ पाएगा, इसलिए जल्द से जल्द केंद्र सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए कानून लाना चाहिए। उन्होंने केंद्र सरकार से कहा कि ये लाखों लोगों के विश्वास का मामला है और अभी आपके पास बहुमत भी है, इसलिए जल्द इसका फैसला हो जाना चाहिए।